रेप के आरोप में जेल जा चुके टीवी एक्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

सोनी टीवी पर आने वाले चर्चित सीरियल ‘बेहद’ के एक्टर पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस रेप के आरोप में नवंबर 2017 में गिरफ्तार किया था. एक्टर को 24 दिनों की कस्टडी के बाद पिछले साल दिसंबर में बेल पर रिहा कर दिया गया था. इस पूरे मामले पर एक्टर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है.

एक्टर ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि जब कोई इंसान जेल जाता है तब वो अकेला नहीं होता है, उसके साथ पूरा परिवार सफर करता है. जब मैं जेल में था तब मुझसे मिलने के लिए मेरा भाई और मेरे पापा जेल के बाहर सुबह 8 बजे से लंबी लाइन लगाकर 4 घंटे तक खड़े रहते थे. मुझे खुशी है कि मेरे पास इतनासपोर्ट करने वाली फैमिली है जो बुरे समय में भी मेरे साथ हमेशा खड़ी रही है. अब मैं चाहता हूं क‍ि सारी नकारात्मक चीजें खत्म हों जाएं. मैंने जेल में रहकर मेडिटेशन सीखा है. इन चीजों का पर्सनल लाइफ में भी काफी असर पड़ा. मैं अब पहले से कहीं ज्यादा सकारात्मक सोच रखता हूं. ज्यादातर लोग जेल से निकलने के बाद बदला लेने की सोचते हैं लेकिन मैं पूरी तरह खुद को बदला हुआ, सकारात्मक महसूस कर रहा हूं.

बता दें, एक्टर पर मॉडल बताई जाने वाली एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था. मुंबई की वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने शिकायत मिलने पर पीयूष को गिरफ्तार किया था. एक्टर को मुंबई के आर्थर रोड स्थित जेल में रखा गया था.