‘हाउसफुल 4’ का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस, अक्षय के साथ शेयर करेगी स्क्रीन

अक्षय कुमार स्टारर और साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हाउसफुल’ की चौथी सीरीज अनाउंस हो गई है. फिल्म में इस बार अक्षय और रितेश के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी. टाइगर श्राफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कृति को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है. कृति इन दिनों फिल्ममेकर्स की पसंदीदा एक्टर्स में से एक बनी हुई हैं.

फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाल के प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि चलिए इस फन की शुरुआत करते हैं. कृति सेनन हाउसफुल गैंग में स्वागत है. इस ट्वीट में कृति की फोटो शेयर की गई है जिसमें साजिद के साथ ही अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल को भी टैग किया गया.

बता दें कि साजिद के साथ कृति की ये दूसरी फिल्म है. कृति ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी. कृति इन दिनों बॉलीवुड की व्यस्त रहने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं. कृति की पिछली रिलीज फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

साजिद की फिल्म ‘हाउसफुल’ तीसरी भी हिट रही थी और अब देखना ये होगा कि फैंस उनकी इस फिल्म को कैसे रिस्पॉन्स देते हैं. फिल्म में कृति के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कायरा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, और बोमन इरानी के नाम भी शामिल हैं. खबरों की मानें तो फिल्म दिवाली 2019 में रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है.