विनोद सोनकर ने फेसबुक पोस्ट डाल किया आग में घी डालने का काम

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश की राजनीति में कोई ना कोई विवाद तूल पकड़ ही लेता है। एक तरफ आयोध्या विवाद का मामला गर्माया हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के सांसद विनोद सोनकर ने फेसबुक पोस्ट डालकर आग में घी डालने का काम कर दिया है। सांसद द्वारा फेसबुक पर डाली पोस्ट को ब्राह्मण विरोधी बताया जा रहा है। जिसके चलते विनोद सोनकर को फॉलो करने वालों ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई है और साथ ही इसका विरोध भी किया है।

20 मार्च को डाली फेसबुक पोस्ट 
जानकारी के मुताबिक कौशांबी से बीजेपी के सांसद विनोद सोनकर ने 20 मार्च को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आज के दिन डॉ भीमराव अम्बेडकर जी ने भारत के मूलनिवासी बहुजन समाज को सार्वजनिक स्थान से पानी पीने का हक दिलाने के लिए मनुवादी ब्राह्मणों के खिलाफ चवदार तालाब आन्दोलन किया था और समानता के हक की हमारे अधिकार की लड़ाई लड़ी थी।

पोस्ट वायरल होते ही एक नया बखेड़ा शुरू
दरअसल इस पोस्ट में सांसद विनोद सोनकर ने बहुजन समाज को जहां भारत का मूल निवासी बताया है वही मनुवादियों के रूप में ब्राह्मणों को अपरोक्ष रूप से बाहरी कहा है।इस पोस्ट वायरल होते ही एक नए बखेड़ा खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सांसद की इस पोस्ट को नेताओं ने समाज के खिलाफ बताते हुए अपने गुस्से का इजहार किया है। हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले विनोद सोनकर की पोस्ट हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी सक्रियता खुद पर ही भारी पड़ पड़ती नजर आ रही है।

लोगों का कहना भाजपा ने अभी सबक नहीं लिया
वहीं लोग इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में ब्राह्मणों की उपेक्षा से हार का जो दृश्य सामने आया है शायद उससे भाजपा ने अभी सबक नहीं लिया है। इसलिए उनके जिम्मेदार नेता इस तरह के पोस्ट कर समाज को बाटने का काम कर रहे हैं।