ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप

खबरें अभी तक।  सूफी सिंगर नूरां सिस्टर्स के भाई साहिल मीर वासी बस्ती दानिशमंदां ने प्रैस कान्फ्रैंस कर अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। साहिल ने बताया कि आज उन्हें और उसके ससुराल पक्ष के लोगों को समझौते के लिए महिला थाने बुलाया गया था। इससे पहले कि वे महिला थाने के अंदर जाते, उसकी पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। साहिल ने बताया कि उसका विवाह 3 साल पहले हुआ था लेकिन विवाह के कुछ समय बाद ही उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज मांगने के झूठे इल्जाम लगाकर उसके खिलाफ थाने में शिकायत दे दी। यह मामला महिला थाने में विचाराधीन है और वे आज इसी को लेकर थाने आए हुए थे। उक्त मामले की शिकायत उन्होंने डी.सी.पी क्राइम को दे दी है। उधर जब इस बारे महिला थाने में तैनात इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह और अवतार कौर से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

साहिल की ओर लगाए जा रह इल्जाम झूठे : नूर
इस मामले में जब साहिल के ससुराल पक्ष से बात की तो साहिल के साले नूर ने कहा कि साहिल द्वारा लगाए गए सारे इल्जाम झूठे हैं।  तो आज महिला थाने समझौता करने के इरादे से गए थे। शादी के कुछ समय बाद ही उनकी बहन वीर से साहिल और उसके परिवार ने मारपीट शुरू कर दी थी, जिसके चलते वे वीर को उनके घर से ले आए थे और इस मामले में महिला थाने में शिकायत दी थी। असल अत्याचार उनकी बहन पर हुए हैं। उन्हें पुलिस कार्रवाई पर भरोसा है।