बॉक्स ऑफिस पर रेड ने तोडा यह रिकॉर्ड!

सच्ची घटनाओ पे बानी रेड रोज़ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई के रिकॉर्ड बना रही है . 5 दिन मैं इस फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है .  मंगलवार को फिल्म ने 5.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ये कलेक्शन भारतीय बाजार का है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म कलेक्शन के आंकड़े शेयर करते हुए इसे बेहद शानदार कलेक्शन माना है. बता दें फिल्म की कुल कमाई 60 करोड़ से पार हो चुकी है.

इस तरह देखें तो पहले वीकेंड में ही रेड फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर चुकी है. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है. रेड में अजय देवगन, सौरभ शुक्ला और इलियाना डिक्रूज ने शानदार रोल किया है. फिल्म के कंटेंट की काफी तारीफ़ हो रही है. पहली बार इनकम टैक्स अफसर के किरदार में नजर आए अजय देवगन के दमदार संवाद लोगों की जुबान पर चढ़ रहे हैं.

पहले हफ्ते में फिल्म ने ऐसे की कमाई

पहला दिन : 10.04 करोड़

दूसरा दिन :  13.86 करोड़

तीसरा फिन : 17.11 करोड़

चौथा दिन : 6.26 करोड़

पांचवां दिन : 5.76 करोड़

ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अजय देवगन की फिल्म को विदेशों में मिल रहे रिस्पॉन्स पर भी हैरानी जताई है. तरण ने सोमवार को ट्वीट कर बताया था की ये फिल्म ओवरसीज फ्रेंडली जॉनर फिल्म नहीं है. बावजूद विदेशों में इसका कलेक्शन बढ़िया है. विदेशी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले वीकेंड में 11.74 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बताते चलें कि रेड में मारधाड़ या उस तरह का मसाला नहीं है आमतौर पर जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देता है. अजय की ये फिल्म अपने कंटेंट के दम पर इस साल बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है