विधायक धनीराम शांडिल की गुमशुदगी पर कांग्रेस तलख

खबरें अभी तक। भारतीय जनता पार्टी सोलन के छुटभैये नेता अपनी मर्यादा लांघ रहे हैं। पूर्व मंत्री व सोलन निर्वाचन क्षेत्र से विधायक डॉ कर्नल धनीराम शांडिल पर सोशल मीडिया के माध्यम से तथ्यहीन व झूठा प्रचार कर रहे हैं। वह आरोप लगा रहे हैं कि विधायक गुमशुदा है जिसका कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से खण्डन करती है। बीजेपी सोलन के इन कार्यकर्ताओं को सलाह देती है कि वह अपनी जानकारी दुरुस्त करें और तथ्यहीन आरोपों के सहारे अपनी राजनीति चमकाने की विफल कोशिश न करें।

जिला कांग्रेस सोलन के प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने बयान में कहा कि सोलन निर्वाचन क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता ने अपना निर्णायक मत देकर पूर्व मंत्री को विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करवाई है। वह आजकल विधानसभा सत्र में सोलन निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को प्राथमिकता से उठा रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद से पूरी तरह से निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के बीच रह कर उनकी मांगों को ध्यान में रखकर प्राथमिकताओं में डाल रहे हैं। सभी प्रकार के विकास और सामाजिक कार्यक्रमों में भी भाग ले रहे हैं।

ज्ञात रहे कि कांग्रेस सरकार के समय सोलन निर्वाचन क्षेत्र में पूर्व मंत्री ने अथाह विकास करवाया और लगभग 462 करोड़ विकास पर खर्च किए जिसकी वजह से यहां से कांग्रेस जीती। शर्मा ने इन कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि गलत बयानबाजी से बचना चाहिए और विकास के कार्यों में सहयोग देना चाहिए।