संदिग्ध हालत में मिले पति, पत्नी व मासूम के शव

ख़बरें अभी तक: राजसमंद के केलवाड़ा थाना इलाके में शनिवार को दंपती समेत एक मासूम की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई. इनमें पिता व पुत्र के शव कुएं में पड़े मिले, जबकि महिला का शव घर में पड़ा मिला. केलवाड़ा पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है. तीनों की मौत कैसे हुई अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

घटना केलवाड़ा के ओडा गांव की है. यहां प्रभुलाल अपनी पत्नी पुष्पा व छह वर्षीय बेटे मनीष के रहता था. प्रभुलाल मजदूरी करता था. सुबह घर में कोई हलचल नहीं होने पर किसी अनहोनी की आशंका के चलते ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो पुष्पा का शव घर में अस्त व्यस्त हालत में पड़ा था, जबकि प्रभुलाल और उसके बेटे का शव घर से कुछ ही दूरी पर स्थित कुएं में पड़े थे. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पिता व पुत्र के शवों को कुएं से बाहर निकला. बाद में तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों के आने के बाद उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया कि प्रेमा गत करीब 6 माह से बीमार चल रहा था. घटना के दौरान घर में केवल तीन लोग ही मौजूद थे. मृतकों के घर में कोई भी शोरगुल या झगड़े जैसी घटना नहीं हुई. इनके परिजन आसपास के गांवों में रहते हैं. तीनों की मौत को लेकर अभी तक संशय बना हुआ है. पुलिस मामले की हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. एसपी मनोज कुमार लगातार पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है.