कलयूगी बेटे ने ली पिता की जान, मौके से फरार

खबरें अभी तक। बहादुरगढ़ में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने पिता के सिर में पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बेटा अपने पिता की नशे की लत से परेशान था और पिता के नशे के आदी होने के कारण अक्सर घर में झगड़ा रहता था। मामला बहादुरगढ़ के गांव गुभाना का है। सूचना मिलने के बाद देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया।

मृतक की पहचान गुभाना गांव निवासी नरेश के रूप में हुई है। नरेश बढ़ाई का काम करता था और वह पिछले लंबे समय से नशे का आदी था। कल वह शराब पी कर घर पहुंचा तो उसका अपने बेटे संजू के साथ झगड़ा हो गया और इसी झगड़े में संजू ने गुस्से में आकर एक भारी पत्थर अपने पिता के सिर में मार दिया। जिससे नरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं वारदात के तुरंत बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। गांव वालों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सदर थाना प्रभारी जय भगवान का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम आज बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में करवाया जाएगा। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।