वीरभद्र ने साधा भाजपा पर निशाना

खबरें अभी तक।  पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का अपने विधायकों पर कोई नियंत्रण नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार साजिश के तहत पूर्व सरकार द्वारा खोले गए शिक्षण संस्थानों को बंद कर रही है। उन्होंने कहा कि करसोग व दलाश के तकनीकी संस्थान इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं।

वीरभद्र सिंह विधानसभा परिसर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहते हैं कि वह स्वयं जाकर दलाश कालेज की आधारशिला रखेंगे और वहीं दूसरी तरफ  संस्थानों को बंद करने की अधिसूचना जारी की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि जरूरत पड़ेगी तो सरकार के ऐसे फैसलों के खिलाफ  अदालत का दरवाजा खटखटाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

सत्ता में आने के बाद साजिश रच रही सरकार : अग्रिहोत्री
कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जब से प्रदेश में जयराम सरकार सत्तारूढ़ हुई है, तब से पूर्व सरकार द्वारा खोले गए शिक्षण व अन्य संस्थानों को बंद करने की साजिश रची जा रही है। वह पत्रकारों से विधानसभा परिसर में अनौपचारिक बातचीत में बोल रहे थे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने जनहित में दूरदराज और ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय जनता की मांग पर संस्थान खोले थे, जिन्हें अब सत्तापक्ष के कुछ लोग बंद करवाकर अपने क्षेत्रों में स्थानांतरित करने की साजिश रच रहे हैं। जंजहैली में जिस तरह का विरोध हुआ है, उसी तरह सरकार के गलत फैसलों का अन्य स्थानों पर भी विरोध होगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।