डॉक्टर ने आईसीयू में भर्ती महिला का इलाज तांत्रिक से कराया, हुई मौत

ख़बरें अभी तक: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अस्पताल में एक महिला ट्यूमर का इलाज कराने गई थी लेकिन डॉक्टर ने उसका इलाज तांत्रिक से करा दिया. महिला की मौत हो गई है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह तांत्रिक आईसीयू में गतिविधियां कर रहा है और डॉक्टर साइड में खड़ा है.

खबर के मुताबिक 24 साल की संध्या को सीने में ट्यूमर था. उन्होंने ऑपरेशन कराया लेकिन सर्जरी सफल नहीं हुई. इसके बाद परिवार के लोग संध्या को लेकर दूसरे अस्पताल में गए जहां के डॉक्टर ने आईसीयू में एक तांत्रिक को बुला लिया. उस तांत्रिक ने आईसीयू में अनुष्ठान किया जिसके बाद संध्या की मौत हो गई. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो वाकई बहुत हैरान करने वाला है. अधुनिक कपड़े पहने हुए बाबा, पूजा पाठ कर रहा है और पेशेंट के पास पूजा के सामान को घुमा रहा है जबकि नर्स, डॉक्टर आदि इसे देख रहे हैं. दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के प्रबंधन ने कहा कि उनका अस्पताल ऐसी बातों, अन्धविश्वास, टोना-टोटका आदि पर भरोसा नहीं करता और ना ऐसी चीजों को बढ़ावा देता है. अस्पताल विभागीय कार्यवाही का भी मन बना रहे है.