सुसाइड नोट में जिम्मेदार का नाम, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

खबरें अभी तक। सोनीपत के सेक्टर 15 में 24 फरवरी को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था, जहा सतीश नाम के शख्स ने अपने दो मासूम बेटों और पत्नी को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतारा दिया था और खुद को फांसी लगा ली थी। सतीश ने सुसाइड नोट भी लिखा था जिसने उसने प्रदीप मेहला नाम के शख्स को पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए जिम्मेदार बताया था। पुलिस ने प्रदीप के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नही किया है।

मृतक सतीश के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस जानबूझकर गिरफ्तारी नहीं कर रही क्योंकि आरोपी प्रदीप की पत्नी ब्लॉक समिति की चैयरमेन हैं और बीजेपी नेताओं के नजदीक है।  अब इस मामले को पूरे 15 दिन हो गए लेकिन पुलिस मामले की लीपापोती करती नजर आ रही है।

सतीश ने सुसाइड नॉट में प्रदीप नाम के शख्स पर पूरे हत्याकांड के लिए विवश करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने केस तो दर्ज किया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया।

इस पूरे मामले में अब सतीश के परिजन मीडिया से मदद मांगने पहुंचे और कहा कि पुलिस दबाव में काम कर रही है। क्योंकि आरोपी ब्लॉक समिति की चैयरमेन का पति है और बीजेपी नेताओं से उसकी नजदीकी है। इसलिए सुसाइड नोट बरामद होने पर भी कोई कार्रवाई नही हो पा रही । इसी बात को लेकर सतीश के परिजनों ने एएसपी से भी मुलाकात की।