महिला टीचर संग लिव-इन में थी बेटी,फिर किया ये

खबरें अभी तक। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पर अपनी टीचर के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप है. छात्रा के पिता ने ही दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. इस घटना के बाद से छात्रा और महिला टीचर दोनों फरार हैं. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था. इसके बाद से दोनों में काफी लगाव था. इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रही थीं. इसे लेकर पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी. इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था.

बताया जा रहा है कि बीचे 9 मार्च को दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं. तभी छात्रा की मां से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद छात्रा ने मां के सिर पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ देर बाद जब छात्रा की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा. मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई. आरोपी छात्रा के पिता सतीश कुमार कारोबारी हैं. इनकी बड़ी बेटी (18) स्कूल की टीचर निशा गौतम से काफी समय से पढ़ रही है. आरोप है कि पढ़ाई के दौरान ही टीचर ने झांसे में लेकर बेटी को अपने वश में कर लिया. उनकी बेटी भी टीचर के लगाव में आकर अक्सर मां से लड़ाई करती थी.

पिता ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मार्च की सुबह ही सतीश और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए थे. उस समय घर में रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं. दोपहर में छोटी बेटी लौटी और दरवाजा खोला तो रश्मि और उसकी टीचर दोनों घर से बाहर निकल गईं. घर में देखा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं. उसने पिता को जानकारी दी.

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि छात्रा और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस हत्या के पीछे क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिलेशन हैं, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी. पुलिस की टीम उन दोनों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है.