बेटी के बर्थ-डे पर एक्स हसबैंड के साथ दिखीं करिश्मा

खबरें अभी तक। करिश्मा कपूर और संजय कपूर रिश्तों में कड़वाहट आने के बाद भले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हों. लेकिन अपने बच्चों समायरा और कियान की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं. हाल ही में करिश्मा और संजय 11 मार्च को अपनी बेटी के 13वें बर्थडे पर साथ नजर आए.

कर‍िश्मा ने इंस्टा पर बेटी समायरा के बर्थ डे की तस्वीर भी शेयर की.

करिश्मा और संजय ने साल 2003 में शादी की थी. बाद में दोनों के बीच बात बिगड़नी शुरू हो गई.

साल 2010 में करिश्मा ने संजय का घर छोड़ दिया और अपने घर वापस आ गईं. दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया.

तलाक के बाद समायरा और कियान की कस्टडी करिश्मा को मिली है. करिश्मा इन दिनों अपने एक्टिंग करियर से दूरी बनाकर बच्चों को पूरा समय दे रही है.

मां बनने के बाद किस तरह उनका जीवन बदला?  करिश्मा ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म मेरे जन्मदिन के एक सप्ताह पहले आई थी. उस समय मैं सोलह साल की थी. उन्होंने कहा, ‘मेरे के ल‍िए सारा स्टारडम, मेरी सारी फिल्म्स, अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवॉर्ड एक तरफ और मेरे बच्चे एक तरफ. उनकी किसी से कोई तुलना नहीं हो सकती. बच्चे मेरे लिए दुनिया में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं.

करिश्मा ने कहा, ”एक मां होने के बाद मैं ज्यादा मेच्योर हुई हैं और काफी हद तक स्वार्थी भी. आज मेरी लाइफ काफी सामान्य है. मैं अपने बच्चों को पिकअप करने स्कूल जा सकती हूं. मैं उनके साथ खरीदारी कर सकती हूं. टॉय शॉप जा सकती हूं. बॉडी गार्ड, कार इन सब का सवाल ही पैदा नहीं होता. मैं काफी सामान्य जीवन जीती हूं. ‘