ए.टी.एम. कार्ड बदलकर नकदी उड़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक।  शहर के बस स्टैंड के बाहर स्थित एक्सिस बैंक के ए.टी.एम. में पैसे निकालने आई महिला का ए.टी.एम कार्ड बदलकर नकदी उड़ाने के आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। गिरफ्तार आरोपी पलवल के गांव घाघोट का रहने वाला विजय है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

जानकारी के अनुसार गांव टिकौला निवासी अंजू ने 8 मार्च को पुलिस को शिकायत दी थी कि वह अपनी बेटी का पेपर दिलवाने के लिए शहर में आई हुई थी। इसी दौरान उसके पति दीपक का फोन आया था कि खाते में सैलरी आ गई है और 8 हजार रुपए निकलवा लेना। वह नकदी निकलवाने के लिए बस स्टैंड के बाहर स्थित एक्सिस बैंक के ए.टी.एम पर गई थी। वहां पहले से 2 युवक मौजूद थे।

उसने एक युवक से मदद मांगते हुए अपना ए.टी.एम. देकर उसे पासवर्ड बता दिया था। युवक ने कुछ देर बाद उसे ए.टी.एम यह कहकर वापस कर दिया कि मशीन खराब है। वह बाहर आकर अपने पति को बताने लगी तो उन्होंने बताया कि ए.टी.एम. से पैसे निकल गए है। उसने देखा कि युवक द्वारा उसे थमाया गया ए.टी.एम. भी दूसरे बैंक का है। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दी थी, जिसके बाद मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।