फिल्म स्टार जितेंद्र के वकील ने पुलिस से मांगी एफ.आई.आर.

खबरें अभी तक। फिल्म स्टार जितेंद्र पर लगाए गए महिला द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप में वकील ने पुलिस को एफ.आई.आर. के लिए आवेदन कर दिया है। शिमला पुलिस को जितेंद्र के वकील की एफ.आई.आर. लेने के लिए एप्लीकेशन प्राप्त हो गई है, ऐसे में अब पुलिस वकील को जल्द ही एफ.आई.आर. कॉपी दे सकती है।

बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस जितेंद्र से पूछताछ भी करेगी। मामला दर्ज होकर 21 दिन पूरे हो गए हैं। जिस महिला ने यह मामला दर्ज करवाया है वह फिल्म स्टार जितेंद्र की रिश्ते में बहन लगती है और यू.एस.ए. में रहती है। हालांकि महिला ने पुलिस के समक्ष पेश होने का हवाला दिया है।

मैजिस्ट्रेट के सामने बयान देने को महिला तैयार
बताया जा रहा है कि महिला शिमला आने और मैजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के लिए तैयार है। हालांकि पुलिस को यह शिकायत महिला ने भी एक वकील के माध्यम की है। शिकायत की ई-मेल हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक एस.आर. मरड़ी को ऑनलाइन प्राप्त हुई थी, ऐसे में पुलिस मुख्यालय ने भी आगामी जांच संबंधित शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक शिमला को प्रेषित कर दी थी। पुलिस ने एफ.आई.आर. को अपनी वैबसाइट पर नहीं डाला है। बताया जा रहा है कि महिला से पुलिस की वीडियो कान्फ्रैंसिंग के माध्यम से यू.एस.ए. में बात हो रही है।