एक्सपर्ट्स का अनुमान,पहले वीकेंड में 10 करोड़ कमाएगी उर्वशी रौतेला की हेट स्टोरी-4

खबरें अभी तक। फिल्म हेट स्टोरी-4 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसके पिछले तीनों हिस्से को लोगों ने खूब पसंद किया था. ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में ये फिल्म पहले वीकेंड में 10 करोड़ रुपए तक कमा सकती है.

उर्वशी रौतेला और करन वाही की ये फिल्म पहले हफ्ते में 10 करोड़ की कमाई करेगी. उन्होंने कहा, इस फ्रेंचाइजी के फिल्म की टिकट खरीदने के दौरान लोगों को भरोसा होता है कि ये एंटरटेन करने में पूरी तरह से कामयाब रहेगी.

उन्होंने कहा, हेट स्टोरी-4 अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 10 करोड़ की कमाई कर सकती है. अगर फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी तो इसकी कमाई 12 करोड़ तक भी हो सकती है. फिल्म के पिछले हिस्सों ने लोगों के बीच अच्छी छवि बना ली है. खासकर जिन शहरों में सिंगल स्क्रीन हैं वहां इसके काफी सक्सेसफुल होने की उम्मीद है. इसके गाने भी लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो रहे हैं. उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म पुराने पार्ट्स से अच्छा प्रदर्शन करेगी.

दिल जंगली से हो सकता है नुकसान

हेट स्टोरी-4 के कलेक्शन पर तापसी पन्नू की फिल्म दिल जंगली असर डाल सकती है. यह फिल्म भी इसी हफ्ते रिलीज हो रही है. इसके अलावा फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और ब्लैक पैंथर का भी दोनों फिल्मों पर असर पड़ेगा. लेकिन बावजूद इसके माना जा रहा है कि हेट स्टोरी 4 रिलीज के साथ लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहेगी.