यह ट्रिक चुटकी में कम करेगी पेट की चर्बी

खबरें अभी तक। आजकल पेट पर बढ़ती हुई चर्बी से हर कोई परेशान है। बेली फैट दरअसल सबसे खतरनाक टाइप का फैट होता है। यह आपके लुक को तो खराब करता ही है साथ ही बढ़ती हुई वेस्ट लाइन आपमें कई बीमारियों का संकेत है। वेट लॉस एक धीमा प्रॉसेस हो सकता है लेकिन कुछ फूड्स और एक्सर्साइज हैं जिनके इस्तेमाल से इस प्रक्रिया में तेजी आ सकती है।
शुगर से होता है फैटी लिवर
शुगर से होता है फैटी लिवर
सही चीजें खाना जितना जरूरी है, उतना ही जरूरी है गलत चीजें न खाना। स्टडीज से पता चला है कि कुछ खास तरह की चीजें खाने से बचना चाहिए। टाइप 2 डायबीटीज और फैटी लिवर के लिए शुगर वाले फूड्स और शुगर जिम्मेदार होती है। स्टडीज ने हाई शुगर और पेट की चर्बी का लिंक ढूंढ़ा है।
कीटो डायट का बढ़ रहा चलन-
कीटो डायट का बढ़ रहा चलन
 बड़ा सवाल यह है कि शुगर और बेली फैट को कम किया कैसे जाए? बेली फैट को कम करने के लिए कीटो डायट काफी लोकप्रिय हो रही है। बेली फैट से निजात पाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप 80 फीसदी हेल्दी डायट लेने लगें।
लें हेल्थी डायट-
लें हेल्थी डायट
 आप प्रोटीन, वेजिटेबल्स, होल ग्रेन जैसी हेल्थी चीजों से अनहेल्थी चीजों को रिप्लेस कर सकते हैं.
ये है सुपर ट्रिक
ये है सुपर ट्रिक
 एक बढ़िया ट्रिक से आप चुटकियों में बेली फैट कंट्रोल कर सकते हैं। सुबह की चाय या ओटमील पर दालचीनी का पाउडर छिड़क लें। इस मसाले में ब्लड शुगर करने की जबरदस्त ताकत होती है। इसे कंज्यूम करने से आपको ज्यादा देर तक भूख भी नहीं लगती।