वार्नर ने खोला राज-डिकॉक ने पत्नी पर किए भद्दे कमेंट, इसलिए हुई भिड़ंत

खबरें अभी तक। दक्षिण अफ्रीका के पोर्ट एलिजाबेथ में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के बीच हुई हाथापाई पर अब खुद वॉर्नर ने राज खोला है. उन्होंने कहा कि डिकॉक ने उनकी पत्नी के खिलाफ कुछ ऐसे भद्दे कमेंट किए, जिससे उनका अपने गुस्से पर काबू पाना नामुमकिन हो गया. इसके बाद दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई.

ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक पर पत्नी के बारे में अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमेशा अपने परिवार के बचाव में खड़े रहेंगे. वॉर्नर और डिकॉक डरबन में पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन (रविवार) चाय के विश्राम के दौरान ड्रेसिंग रूम के करीब आपस में भिड़ गये थे जो कि सीसीटीवी कैमरे में आ गया था.

आईसीसी आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिये वॉर्नर पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाने के साथ ही उनके खाते में तीन डिमेरिट अंक जोड़ दिए गए जबकि डिकाक पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगा. वॉर्नर ने माना कि रविवार को ड्रेसिंग रूम जाते समय वह डिकॉक की टिप्पणी पर अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख सके.