Buzz : फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ के बारे में कपिल के दुश्मन NO.1 कृष्णा ने कह दी बड़ी बात

कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. कपिल सोनी पर अपने शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ के साथ टीवी पर वापसी करने कि तैयारी कर रहे हैं. अब उनके प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक ने एक बार फिर से बड़ा बयान देकर सुर्खियां बना दी है. स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए कृष्णा ने कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ पर बात करते हुए कहा कि ‘ मैं कपिल के कॉमेडी शो में सेलेब्स के इंटरव्यू करने से इतर एक नए गेम शो को लेकर आने के इस फैसले से पूरी तरह से सहमत हूं, ये एक समझदारी वाला फैसला है. वो हर बार कुछ नया और ताजा कंटेंट लेकर आता है. मुझे यकीन है कि वो इस बार भी इसमें सफल रहेगा ” इसके पहले भी अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि अगर कपिल उन्हें बुलाएंगे तो वो जरूर उनके नए शो का हिस्सा बनेंगे.

कृष्णा ने कहा था, मैं कपिल के लिए खुश हूं और उनके नए शो का इंतजार कर रहा हूं. वहीं कपिल के शो में काम करने पर कृष्णा ने कहा, मुझे उनके साथ काम करने पर खुशी होगी.

कृष्णा ने आगे कहा कि ये भी सच है कि कपिल ने मुझे कभी फोन नहीं किया. लोग मुझसे अक्सर यह सवाल करते हैं. लेकिन सच कहूं तो मेरे पास उनका शो ना करने की कोई वजह नहीं है. लेकिन अगर कपिल मुझे फोन कर साथ में काम करने का ऑफर दें तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा.

kapil-krushna

सोनी टीवी पर कृष्णा अभिषेक के कॉमिडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ को बंद कर दिया गया था. कृष्णा अभिषेक, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले जैसे माहिर कॉमेडियंस के होने के बावजूद ये शो शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम रहा.