राज्य की कैप्टन सरकार अब तक की सबसे फेल सरकार: बादल

खबरें अभी तक। कैप्टन सरकार अपने समय की सबसे फेल सरकार साबित हुई है। ऐसी सरकार न तो कभी पहले बनी है और न ही आगे से बनेगी। इसने बीते एक वर्ष के दौरान कोई ऐसा कार्य नहीं किया जिससे किसी वर्ग को लाभ हो। उक्त बात राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पत्रकारों से विशेष बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को अस्तित्व में आए पूरा एक वर्ष बीत चुका है, लेकिन इस दौरान सरकार ने ऐसे कार्य किए हैं जो इसे नहीं करने चाहिए थे। जो कार्य इसके करने लायक थे वह तो इसने किए ही नहीं।

चुनाव से पहले कैप्टन ने वायदा किया था कि वह हर घर में नौकरी देगा, लेकिन अभी तक एक भी युवक का नौकरी नहीं दे पाया है जबकि प्राइवेट काम देकर लोगों को मात्र गुमराह किया जा रहा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को सुविधाएं देने कि बजएं बिजली के दाम बढ़ा कर लोगों पर बोझ डाला जा रहा है।

किसानों का कर्ज तक माफ नहीं किया है वह भी अधर में ही लटक रहा है। न ही किसी को फोन दिए गए हैं। हर तरह के विकास कार्य तक ठप्प हो चुके हैं। लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। पंजाब में कांग्रेस जैसी नैगेटिव सरकार पहले कभी नहीं बनी है।

ऐसी सरकार तो आगे से भी कभी नहीं बनेगी। जो लोगों की भलाई के संंबंध में सोच ही नहीं सकती। मोदी की ओर से कैप्टन सरकार की प्रशंसा करने के प्रश्न पर बादल बोले कि जो मोदी साहिब ने कह दिया वह उस पर क्या कह सकते हैं।