रजनीकांत के स्टारडम को लेकर हुमा कुरैशी की ने कही ये बड़ी बात

फिल्म काला में रजनीकांत के साथ काम कर रही हुमा कुरैशी ने कहा कि रजनीकांत के जैसा सुपरस्टार पूरी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है।हुमा कुरैशी ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में फिल्म ‘काला’ के ट्रेलर को मिल रहे रिएक्शन पर ख़ुशी जताई और कहा कि इस बार की होली का रंग उनके लिए ‘काला’ है और वह रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर बहुत खुश हैं । उन्होंने यह भी कहा कि रजनीकांत जैसा सुपरस्टार फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है।

हुमा कहती हैं ” फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर अभी हाल ही में लांच हुआ है। सभी दर्शकों से फिल्म के ट्रेलर को प्यार देने के लिए धन्यवाद। मै पहली बार नाना पाटेकर और रजनीकांत सर के साथ काम किया है।

दोनों भी बहुत बड़े कलाकार है। रजनीकांत का स्टारडम तो अलग ही है वैसा तो इंडस्ट्री में किसी का नहीं है । तो मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूँ कि मुझे उनके साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है।” इस मौके पर हुमा कुरैशी ने बचपन की खेली गई होली के अनुभव के बारे में भी बताया।

हुमा कहती है,’बचपन में हम लोग कीचड़ से होली खेलते थे और हम लोग बहुत एन्जॉय करते थे पता नहीं क्यों। मुझे याद है मेरी माँ बहुत गुस्सा हो जाती थी। घर के बाहर बाल्टी रखती थी कि आधे हाथ पैर को धोकर घर के अन्दर जाओ। मैं होली में कई बार नहाती थी। फिल्म काला , धारावी के एक डॉन की कहानी है , जिसमें हुमा ने अहम् रोल निभाया है। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी।