करण पटेल से मिलिए 5000 रूपये में , धोखाधड़ी के ख़िलाफ़ एक्टर करेंगे कानूनी कार्रवाई

खबरें अभी तक। टीवी स्टार और सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन यानि करण पटेल ने उनके नाम पर फर्ज़ी वीडियो बनाने और 5000 रूपये में उनसे मिलवाने के सोशल मीडिया पर चल रहे ऑफर के ख़िलाफ गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का मन बनाया है।

जानकारी के मुताबिक आरोप है कि किस अज्ञात व्यक्ति ने करण पटेल बन कर एक फ़र्ज़ी सोशल मीडिया एकाउंट बनाया और लोगों को प्रलोभन दिया कि 5000 रूपये में करण पटेल से मुलाकात की जा सकती है। इस पोस्ट में एक बोल्ड शो में लड़कियों को रोल भी दिलवाने का वादा किया गया। फ़र्ज़ी एकाउंट पर एक्टर का एक वीडियो भी अपलोड किया गया। कुछ दिन पहले जब करण को इस बारे में ढ़ेर सारे मैसेज और दोस्तों के कॉल आने लगे तब जा कर उन्हें इस बात की जानकारी मिली। करण के मुताबिक कुछ साल पहले एक आदमी के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में यंग टैलेंट्स को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। लेकिन उस आदमी ने गलत तरीके से इस वीडियो के जरिये फ़र्ज़ी एकाउंट बनाये।टीवी स्टार और सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन यानि करण पटेल ने उनके नाम पर फर्ज़ी वीडियो बनाने और 5000 रूपये में उनसे मिलवाने के सोशल मीडिया पर चल रहे ऑफर के ख़िलाफ गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का मन बनाया है।

जानकारी के मुताबिक आरोप है कि किस अज्ञात व्यक्ति ने करण पटेल बन कर एक फ़र्ज़ी सोशल मीडिया एकाउंट बनाया और लोगों को प्रलोभन दिया कि 5000 रूपये में करण पटेल से मुलाकात की जा सकती है। इस पोस्ट में एक बोल्ड शो में लड़कियों को रोल भी दिलवाने का वादा किया गया। फ़र्ज़ी एकाउंट पर एक्टर का एक वीडियो भी अपलोड किया गया। कुछ दिन पहले जब करण को इस बारे में ढ़ेर सारे मैसेज और दोस्तों के कॉल आने लगे तब जा कर उन्हें इस बात की जानकारी मिली। करण के मुताबिक कुछ साल पहले एक आदमी के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में यंग टैलेंट्स को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। लेकिन उस आदमी ने गलत तरीके से इस वीडियो के जरिये फ़र्ज़ी एकाउंट बनाये।