सोफे का कवर दिखाने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला की बेरहमी से हत्या

ख़बरें अभी तक:मध्य प्रदेश में बुरहानपुर के नेपागनगर में गेट नंबर सात इलाके में सोफे का कवर दिखाने के बहाने से एक घर में घुसे बदमाशों ने एक पचपन वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. घर में मौजूद महिला की बहू पर भी इन बदमाशों ने हमला किया.वारदात के बाद बदमाश घर में रखे गहने व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस एवं एफएसएल टीम ने घर का मुआयना किया और फिंगर प्रिंट समेत अन्य साक्ष्य जुटाए. मृतक महिला योगिता के पति नंदलाल साहू नगरपालिका की योजना शाखा में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं.

जानकारी के अनुसार नगर के गेट नंबर सात पर नंदलाल साहू के घर बुधवार दोपहर दो से चार बजे के बीच दो बदमाश सोफे का कवर दिखाने के घर में घुस गए. इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद दीपिका साहू पर हमला कर दिया. दीपिका के चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे से उसकी सास योगिता साहू बाहर आई तो बदमाशों ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में योगिता साहू की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने दीपिका को रस्सी से बांध दिया.

बदमाश घर में रखे सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए. शाम करीब पांच बजे घर में काम करने वाली मेड पहुंची तो घर के अंदर की स्थिति देखकर उसने लोगों को बुलाया.