शराब पीने को पानी नहीं लाने पर गोली मारकर युवक की हत्या

खबरें अभी तक। गांव रामनगर में बस अड्डे पर गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देते ही आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गांव रामनगर निवासी कुलदीप उर्फ नन्हा के खिलाफ हत्या व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

गांव रामनगर निवासी सुनील ने सफीदों पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत रात वह अपने खेत से वापस घर आ रहा था। जब वह गांव के बस अड्डे पर पहुंचा तो किरयाना की दुकान के बाहर बने चबूतरे पर कुलदीप उर्फ नन्ना शराब पी रहा था, जबकि उनके पास ही उसका चचेरा भाई सुखपाल भी अन्य लोगों के साथ शराब पी रहा था।

इसी दौरान कुलदीप ने आवाज लगाकर सुखपाल को शराब के लिए पानी लाने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर तैश में आए कुलदीप ने सुखपाल पर गोली दाग दी। गर्दन में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद कुलदीप मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही डीएसपी सुनील कुमार व एसएचओ रामनिवास ने एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। सुनील ने बताया कि कुलदीप उसके भाई सुखपाल से पहले से ही रंजिश रखता था, दोनों में कई बार कहासुनी हो चुकी थी।

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित कुलदीप को पकडऩे के लिए जींद डिटेक्टिव स्टाफ, सीआईए स्टाफ की टीम व उनके साथ थाना प्रभारी रामनिवास की टीम गठित की है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।