ऋषि बोले- हेमा-रेखा के बाद श्रीदेवी ने हमेशा इंडस्‍ट्री को दिया अपना बेस्‍ट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की शनि‍वार रात हुई मौत के बाद से इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. श्रीदेवी के साथ दो सुपरहिट फिल्‍में करने वाले एक्‍टर ऋषि ने एक‍ इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि हेमा मालिनी और रेखा के बाद श्रीदेवी ही वो एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने फिल्‍मी दुनिया को अपना बेस्‍ट दिया.

इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि श्रीदेवी ने हमेशा अपना बेस्‍ट दिया फिर चाहे वो कोई सॉन्‍ग रहा हो या फिर फिल्‍म का सीन. श्रीदेवी बहुत प्रोफेशनल थीं लेकिन इसी के साथ काफी चचंल भी थीं. मैं उनके काम से बहुत प्रभावित था. ऋषि कपूर ने आगे बोलते हुए कहा कि लिजेंडरी एक्‍ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी की तरह ही श्रीदेवी भी बॉलीवुड की महान एक्‍ट्रेस हैं.

श्रीदेवी के स्‍टारडम पर बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि श्रीदेवी चांदनी और नागिना के बाद बहुत बड़ी स्‍टार बन गई थीं. चांदनी के समय श्रीदेवी के दिमाग में उसकी स्‍क्र‍िप्‍ट चलती रहती थी और उनका आत्‍मविश्‍वास उस समय काफी मजबूत हुआ करता था. लेकिन फिर भी श्रीदेवी ने कभी भी अपने स्‍टारडम के नखरे नहीं दिखाए.

 श्रीदेवी की मौत से दुखी ऋषि कपूर ने कहा कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि वो श्रीदेवी के बारे इस तरह से बात करेंगे. ऋषि कपूर ने कहा कि वो बोनी कपूर और उनके बच्‍चों के लिए बहुत दुखी हैं. मैं जाह्नवी की आनी वाले फिल्‍म और उसके बॉलीवुड डेब्‍यू पर उसे गुड लक विश करता हूं.

बता दें कि श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में 54 साल की उम्र में निधन हो गया. दुबई में एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने गई श्रीदेवी की मौत की वजह होटल के बाथटब में डूबना बताया जा रहा है. गल्फ न्यूज के हवाले से कहा गया है कि होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल भी था.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देश लाने पर जारी है सस्पेंस, कागजी कार्रवाई में फंसा मामला

करियर के शुरुआती दिनों में हिंदी में कमजोर होने के बावजूद भी श्रीदेवी ने अपने फैंस के बीच ये विश्‍वास बनाए रखा कि उनकी हिंदी भाषा पर पकड़ अच्‍छी है. श्रीदेवी की फिल्‍म का गाना मेरे हाथों में नौ-नौ चूडि़यां हैं लेडीज संगीत का फेवरेट बना तो नागिन का सॉन्‍ग नॉर्थ इंडिया की शादियों का पसंदीदा गाना रहा.