इस हॉलीवुड स्टार की तरह ही हुई है श्रीदेवी की भी मौत,लेकिन कारण निकला ये..

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबरों के बाद से ही उनकी मौत से जुड़े कारणों पर कई सवाल उठ रहे हैं. पहले कहा जा रहा था कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुई है लेकिन फॉरेंसिक रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की मौत पानी में ढूबने की वजह से हुई है. यूएई की मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ द्वारा जारी की गई फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनके निधन का कारण एक्सिडेंटल ड्रोनिंग बताया गया है और साथ ही यह भी बताया गया है कि उनकी मौत किसी भी दिल की बीमारी की वजह से नहीं हुई है.

श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के कुछ वक्त बाद ही पूर्व अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘श्रीदेवी और व्हिटनी हाउस्टन की मौत के बीच एक अजीब समानता है’. यहां देखें ट्वीट-

बता दें, व्हिटनी हाउस्टन अमेरिका की एक मशहूर पॉप सिंगर थीं. हालांकि, व्हिटनी 11 फरवरी, 2012 को बेवर्ली हिल्स में एक होटल में मृत मिलीं थी. यह घटना ग्रेमी पार्टी से कुछ देर पहले हुई थी. व्हिटनी की मौत पर लॉस एंजिल्स द्वारा जारी की गई आधारिक रिपोर्ट में कहा गया था कि उनकी मौत ढूबने की वजह से हुई और उनकी मौत के पीछे किसी तरह की आपराधिक साजिश के संकेत नहीं थे. श्रीदेवी की मौत के संकेत भी व्हिटनी की मौत से मिलते हैं.

 

गौरतलब है कि श्रीदेवी दुबई में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने पहुंची थीं. समारोह खत्म होने के बाद वह अकेले ही दुबई में रुकी हुईं थी. वह दुबई के जुमिरेह एमिरेट्स टॉवर में रुकी हुईं थीं, जहां वह अपने कमरे के बाथटब में मिलीं थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गल्फ रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी शराब के नशे में थी और बाथरूम में उनका बेलेंस बिगड़ने की वजह से वह बाथटब में गिरीं और ढूबने से उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज भारत लाया जाएगा.