कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल, कर्नाटक में BJP सरकार बनाएगी: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने कर्नाटक दौरे पर हैं. यहां उन्होंने सोमवार को मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है.

अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है, सिद्धारमैया सरकार और भ्रष्टाचार एक-दूसरे के पर्याय बन गए हैं. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कर्नाटक में जनता का उत्साह देखने को मिल रहा है, उससे यह निश्चित हो गया है कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के खिलाफ दर्ज केस हटाए गए हैं. इन केसों को हटाना दिखाता है कि सिद्धारमैया सरकार किस मनमाने तरीके से काम कर रही है.

अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में युवाओं ने सिद्धारमैया की सरकार को तीन D दिए हैं- धोखा, दादागीरी और डायनेस्टिक पॉलीटिक्स (वंशवाद की राजनीति). दो परिवारों ने यहां 50 साल से ज्यादा समय तक शासन किया है. सिद्धारमैया सरकार ने आत्महत्या कर रहे किसानों के प्रति असंवेदनशील रवैया अपनाया है.

 उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस का शासन कैसा होता है, यह देखने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे के विधानसभा क्षेत्र को देखना चाहिए. मेरे पास कार्यकर्ताओं से फीडबैक आया है कि इतना पिछड़ापन कर्नाटक के किसी और क्षेत्र में नहीं है, जितना खड़गे जी के इलाके में है.