सीमा पर पाकिस्‍तान को करारा जवाब: चार पोस्‍ट तबाह, कई पाक सैनिक भी ढेर

खबरें अभी तक। पाकिस्‍तान लगातार सीमा पर सीजफायर उल्‍लंघन और घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। मगर भारतीय जवान भी पाकिस्‍तान की ‘नापाक’ हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। परिणामस्‍वरूप जम्‍मू-कश्‍मीर के कई सेक्‍टर में हुए हमलों में तीन-चार पाक सैनिकों के ढेर होने की खबर है और कम से कम चार पोस्‍ट भी तबाह हो गए हैं, जहां से वे घुसपैठियों की मदद करते थे।

बीएसएफ की एक महिला अधिकारी ने 2 पाकिस्‍तानी सैनिकों के ढेर होने की पुष्टि करते हुए कहा था कि पड़ोसी देश नहीं चाहता है कि भारत में शांति का माहौल हो। इसलिए वह इस तरह की हरकतें कर रहा है। हालांकि हमारे जवान भी उन्‍हें करारा जवाब दे रहे हैं।

इस बीच, आपको बता दें कि मेंढर सेक्टर से सीमा पार की गई भारतीय कार्रवाई का एक वीडियो सामने आया है। इसके अनुसार, एलओसी के पार पांच सौ मीटर अंदर पाकिस्तानी सेना की चार पोस्टों को बर्बाद कर दिया गया है। बताया जा रहा है पिछले कुछ दिनों से पाकिस्‍तानी सेना अपनी इन्हीं चार पोस्टों से लगातार भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी कर रही थी। इन पोस्टों से आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने का बार-बार प्रयास किया जा रहा था।