मेरे सामने नीरव मोदी को लाओ, मैं उसे चप्पलों से मारूंगी’

खबरें अभी तक। पीएनबी घोटाले के मास्टरमाइंड नीरव मोदी की कंपनी के कर्मचारियों पर CBI,  ED समेत कई जांच एजेंसियां शिकंजा कसती जा रही है. जांच के रडार पर कर्मचारियों के आने से अब उनके घरवाले नीरव मोदी को कोस रहे हैं. उनका कहना है कि इस घोटाले को नीरव मोदी ने अंजाम दिया है. वे लोग तो बस उसकी कंपनी में कर्मचारी की तरह काम करते थे.

नीरव मोदी की कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव अर्जुन पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे गुस्साई पाटिल की पत्नी सुजाता ने कहा कि मेरे पति 10 साल से नीरव मोदी की कंपनी में काम कर रहे हैं. कुछ लोगों की तरह वो भी पेपर वर्क करते थे. इस घोटाले के लिए नीरव मोदी जिम्मेदार है. आप उसे मेरे सामने लाएं. मैं उसे चप्पल से मारूंगी.

मामले की जांच कर रही सीबीआई ने अर्जुन पाटिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. सीबीआई के मुताबिक फर्जी LoU (लेटर्स ऑफ अंडरटेकिंग) के लिए जो आवेदन दिया जाता था, उसकी ड्राफ्टिंग अर्जुन पाटिल ही करता था.

अर्जुन पाटिल की पत्नी ने मीडिया से कहा कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि सीबीआई ने उनके पति को अगले 12 दिनों के लिए रिमांड पर ले लिया है.

एक स्कूल में पढ़ाने वाली सुजाता ने कहा कि पीएनबी घोटाले का जब खुलासा हुआ तो उन्होंने पति से इस बारे में पूछा था. तब पति ने कहा था कि उस घोटाले से उसका कोई संबंध नहीं है. अर्जुन ने कहा था कि जिन्होंने ये घोटाला किया है, वे देश छोड़ कर जा चुके हैं. अगर घोटाले में वे भी शामिल होते तो वे भी जा चुके होते.