कमल हासन आज लांच करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी, रामेश्वरम पहुंच किया पूर्व राष्ट्रपति के घर का दौरा

खबरें अभी तक। दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन आज अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। इससे पहले कमल हासन पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित घर पहुंचे। इसके लिए वह मंगलवार को मदुरै पहुंचे। उन्होंने यहां रामेश्वरम स्थित पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के आवास का दौरा किया। वे यहां रामेश्वरम के एक स्कूल का दौरा करने वाले थे लेकिन किसी कारणवश ये दौरा रद दिया गया। बता दें कि ये वही स्कूल है जहां पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने पढ़ाई की थी।

कमल हासन ने तमिलनाडु के रामेश्वरम स्थित एपीजे अब्दुल कलाम के घर का दौरा किया जहां उन्होंने एपीजे अब्दुल कलाम के भाई और भाभी से मुलाकात की। उनके घर के दौरे के बाद कमल हासन ने कहा, महानता हमेशा साधारण घर और परिवार से आती है और ये उनमें से एक है। मैं भावुक हो गया। इसके बाद कमल हासन ने रामेश्वरम में मछुआरों के समुदाय से मुलाकात कर उनसे चर्चा की।

कमल हासन के साथ बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे। कमल हासन के पार्टी लॉन्च करने को लेकर द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने व्यंग्य कर कहा है कि कागज के फूलों में सुगंध नहीं होती है। ऐसे फूल जल्दी ही मुरझा भी जाते हैं।