कांग्रेस विधायक के बेटे ने फिल्मी स्टाइल में किया सरेंडर

कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायक एन.ए. हारिस के बेटे मोहम्मद नलपद हारिस ने एक रेस्तरां के पब में मारपीट के मामले में सोमवार को पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया. बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसलिए यह मामला राजनीतिक रूप से ज्यादा संवेदनशील हो गया था.

शनिवार की रात पब में हुई कथित मारपीट के मामले में उसे तथा उसके दोस्तों को नामजद किए जाने के बाद पुलिस से बचते घूम रहे नलपद ने कुब्बन पार्क थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया. कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हुई यह घटना एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन चुकी है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, मोहम्मद नलपद हारिस ने विदवत पर हमले के मामले में समर्पण कर दिया है. नलपद के समर्पण करते ही भाजपा और जनता दल-एस के कार्यकर्ता थाने के बाहर एकत्र हो गए और प्रदर्शन किया. इस दौरान उनका वहां पहुंचे विधायक के समर्थकों से टकराव हो गया.

कर्नाटक के विधायक हारिस ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने अपने बेटे को पुलिस के सामने समर्पण करने की सलाह दी थी. आरोप है कि झगड़े के दौरान विदवत को लात-घूंसे मारे गए और उसके सिर पर शराब की बोतल से प्रहार किया गया. इसके बाद नलपद और उसके दोस्त कथित तौर पर उस अस्पताल में भी घुस गए जहां विदवत को भर्ती किया गया था और वहां पहुंचकर धमकी दी.