न हिंदी, न अंग्रेजी… ये कौन सी भाषा बोल रहे हैं सलमान

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के दबंग खान की हर बात निराली है. वे जो कुछ भी करते हैं, कहते हैं सुर्खियां बन जाती है. ऐसा ही उनका एक और अंदाज सुर्खियां बटोर रहा है. वो है उनका ताजा वीडियो, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया है. उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

दरअसल सलमान इन दिनों अपनी आने वाली ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे इन दिनों बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं. यहां से उन्होंने वीडियो के जरिए थाई भाषा में अपने प्रशंसकों का अभिनंदन किया है.सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को थाई भाषा में ‘हेलो’ कहते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं.

हाल ही में बैंकॉक रवाना हुए सलमान खान, पटाया के समुद्र तट पर एक गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं. निर्देशक रेमो डिसूजा 20 दिनों के शेड्यूल के दौरान गाने को कोरियोग्राफ करेंगे,  जिसमें एक्शन दृश्य भी शामिल होंगे.

‘रेस 3’ में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बता दें कि इस फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रेस 3’ 2018 की ईद पर रिलीज होगी.