सहेली के घर पढऩे जा रही आठवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म

वैसे तो हर दिन सरकार महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी बड़ी बाते करती है लेकिन फिर भी हर रोज छेड़छाड़ और बलात्कार की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है..ऐसा ही एक हादसा हरियाणा के हिसार में हुआ. शहर थाना क्षेत्र में अपनी सहेली के घर पढ़ने के लिए जा रही आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्‍कर्म किया। उसके पड़ोसी युवक उसे पास के दुकान में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान दो युवक दुकान के बाहर खड़े रहकर पहरा देते रहे। युवक ने इस बारे में किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी।

युवक की धमकी के कारण छात्रा कई दिनों तक चुप रही। बाद में उसने हिम्‍मत कर परिजनों को वारदात के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है। मेडिकल जांच में छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के परिजनों ने बताया कि 6 फरवरी को उनकी लड़की पढऩे के लिए अपनी सहेली के घर जा रही है। रास्ते में पड़ोस के ही नरेंद्र ने छात्रा से कहा कि उसे कोई काम है। इसके बाद वह छात्रा को बहला फुसलाकर एक दुकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।