कांग्रेस विधायक के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने की ऊना में प्रेस कॉन्फ्रेंस

खबरें अभी तक। कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने वीरवार को ऊना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने ‘सांसद दें हिसाब अभियान’ पर बीजेपी सांसदों को घेरा। अग्निहोत्री ने कहा कि सांसदों ने आज तक क्या किया वह जनता को जवाब दें। उन्होंने कहा कि सांसदों ने प्रदेश हित अनदेखा किए। उन्होंने कहा कि गांव गोद लिए लेकिन उनमें कुछ नहीं हुआ। हिमाचल से सांसदों ने कुठाराघात किया।

अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्र के प्रोजेक्ट रोके गए। बजट में हिमाचल हित नहीं देखे। सांसद लच्छेदार घोषणाएं करते हैं। रेल बजट में कुछ नहीं मिला। सांसदों ने सिर्फ मुश्किलें पैदा की। एक माह में एक हजार करोड़ का कर्ज लिया। अग्निहोत्री ने कहा कि मैडिकल कॉलेज कांग्रेस ने दिए। स्वां नदी का प्रोजेक्ट रोका। वहां 450 करोड़ खर्च हुआ। अब वह प्रोजेक्ट शुरू नहीं हो पा रहा है।

उन्होंने कहा कि सांसदों को टोटल कोस्टिंग का पता नहीं। डीपीआर कब बनेगी पता नहीं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि सांसदों ने चुनाव से पहले फाउंडेशन किया। एनएच को फूटी कौड़ी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि सीएम सहित सांसद दिल्ली गए लेकिन क्या उन्हें बेलआउट पकेज मिलेगा। इसका भी उन्हें पता नहीं।