होमोसेक्शुअल कैरेक्टर करने के लिए 6 एक्टर्स ने किया मना

खबरें अभी तक। करण जौहर अपनी बातों को खुल कर रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी सेक्शुएलिटी के बारे में भी हमेशा खुल के बात की है. हालांकि बॉलीवुड में सभी इतने ओपन नहीं हैं. करण ने बताया कि फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में फवाद खान का होमोसेक्शुअल कैरेक्टर करने के लिए 6 एक्टर्स ने मना कर दिया था.

करण ने बताया कि फवाद का रोल मैंने पहले 6 एक्टर्स को ऑफर किया था, लेकिन गे कैरेक्टर निभाने के लिए वो तैयार नहीं थे.

आपको बता दें कि राजीव मसंद ने एक मैग्जीन  में लिखा था कि फवाद का रोल पहले सैफ अली खान, रितिक रोशन, फरहान अख्तर, शाहिद कपूर और आदित्य रॉय कपूर को ऑफर किया गया था. जब इस बारे में करण से पूछा गया तो उन्होंने DNA से कहा- हां, मैंने फवाद का रोल 6 एक्टर्स को ऑफर किया था, लेकिन किसी ने नहीं किया. उन्होंने जो भी कारण बताए हो, लेकिन मुझे लगता है कि वो स्क्रीन पर होमोसेक्शुअल कैरेक्टर नहीं निभाना चाहते थे.

 कॉफी विद करण’ में दिखेगी ‘विरूष्का’ की जोड़ी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

करण से पूछा गया कि जब एक्टर्स आपकी फिल्म करने से मना कर देते हैं तो क्या आपको बुरा लगता है? इस पर उन्होंने कहा- नहीं, जब आप सेट पर जाते हैं तो आपको अपने काम से प्यार होना चाहिए. इसलिए अगर आप किसी दबाव के कारण फिल्म करते हैं तो इसका असर आपके परफॉरमेंस पर पड़ता है. मुझे कई एक्टर्स ने ना किया है, लेकिन जब भी मुझे जरूरत पड़ती है मैं उनके पास जरूर जाता हूं.