सांसद दीपेंद्र हुड्डा का हरियाणा सरकार पर निशाना,बोले…इसी मुद्दे के चलते हिमाचल में हारी बीजेपी

खबरें अभी तक: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद प्रदेश की कांग्रेस भी काफी उत्साहित नजर आ रही है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इस कड़ी में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा सिरसा के बेगू गांव में पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने ओ पी एस के मुद्दे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार को सबक लेना चाहिए क्योंकि इसी मुद्दे के चलते हिमाचल में बीजेपी की हार हुई थी।

उन्होंने कहा कि ओ पी एस प्रदेश के कर्मचारियों का हक है और प्रदेश सरकार को इसे लागू करना चाहिए… साथ ही उन्होनें कहा कि अगर बीजेपी सरकार इसे लागू नहीं करती तो कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही पहला काम यही करेगी।

संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग

इस दौरान उन्होनें मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे को लेकर कहा कि संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग आज प्रदेश की हर बहन-बेटी कर रही है। उन्होनें कहा कि सरकार की कैबिनेट में ऐसा मंत्री नहीं होना चाहिए। उन्होने संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच तभी संभव है जब मंत्री संदीप सिंह से इस्तीफा लिया जाता है।

दीपेंद्र ने कहा कि एक तरफ तो बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष ये कहते हैं कि वे ऐसे लोगों को प्रदेश की कार्यकारिणी में एंटर नहीं होने देंगे वहीं मुख्यमंत्री जी विधानसभा में उनका इस्तीफा नहीं होने देने की बात कह रहे हैं।