रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटोज ने मचाया धमाल, इन अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने…

ख़बरें अभी तक: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। रुबीना नई फोटोज में छोटे बाल, ढीली जैकेट में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। रुबीना दिलैक ने अपनी कमाल की अदाओं से नेटीजन्स को दीवाना बना दिया है।

रुबीना दिलैक ने एक बार फिर अपने सेक्सी अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। रुबीना ने हाल ही में नई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में रुबीना के छोटे बाल, ढीली जैकेट वाला लुक कमाल का लग रहा है।

रुबीना दिलैक का लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लू कलर की वन शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की यह ड्रेस फ्लोरल प्रिंट वाली है। रुबीना ने मिनी ड्रेस के साथ ब्लू ओवरसाइज पफर जैकेट कैरी की है।

रुबीना दिलैक के छोटे बाल उनके नए फोटोशूट को काफी अलग बना रहे हैं। रुबीना ने फोटोशूट में एक सफेद फ्रेम वाला अजीबगरीब स्टाइल का चश्मा पहना है। रुबीना का यह लुक देख लोगों को रणवीर सिंह की भी याद आ गई है।

रुबीना दिलैक के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के शो छोटी बहू से घर-घर में पहचान बनाई थी। रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। एक्ट्रेस हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 10 में भी दिखाई दी थीं।