14000 रुपये में मिल रहा है iPhone 13 Pro Max, जानिए कहां से और कैसे खरीदें फोन?

ख़बरें अभी तक: Apple के आईफोन सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक हैं. कंपनी जब भी अपना कोई नया मॉडल लेकर बाजार में आती है, लोग उसे खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं. हालांक्, बहुत सारे लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके लिए आईफोन खरीदना मुश्किल होता है. फोन कीमतों के कारण कई बार लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं, लेकिन अगर आप भी आईफोन चलाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप इस प्रीमियम डिवाइस को महज 14000 हजार रुपये में खरीद सकते हैं.

13 प्रो मैक्स 14000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध

दरअसल, फेसबुक मार्केटप्लेस पर आईफोन 13 प्रो मैक्स 14000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. अब आप सोच रहे होंगे कि इतना महंगा फोन इतनी कीमत पर कैसे मिल रहा है, तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं.बता दें कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर लोकल सेलर्स आईफोन 13 प्रो मैक्स को कम कीमत पर इसलिए बेच रहें क्योंकि यह असली मॉडल नहीं होते हैं बल्कि यह डिवाइस की फर्स्ट कॉपी होते हैं. आमतौर पर इन्हें फेक आईफोन भी बोला जाता है. यह देखने में 80 परसेंट तक असली आईफोन की तरह लगते हैं. हालांकि इनके फीचर्स ऑरिजिनल फोन के मुकाबले काफी कम होते हैं

कैसे खरीदें फोन
गौरतलब है कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर इस समय आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत तकरीबन 14000 रुपये से लेकर 20000 रुपये तक है. लोग इन्हें स्टेटस सिंबल की तरह इस्तेमाल करते हैं और अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने इसे फ्लांट करना पसंद करते हैं. यह फोन देखने में आईफोन की तरह ही होते है, लोकिन असली आईफोन से इनका कोई मुकबाला नहीं होता है.