सचिन की बेटी संग है इस भारतीय खिलाड़ी के अफेयर के चर्चे, जानिए कौन है ये स्टार

ख़बरें अभी तक: शुभमन गिल (Shubman Gill) इस वक्त नए सितारे बन गए हैं. टेस्ट मैच हो या टी-20 और वनडे क्रिकेट हर जगह शुभमन गिल के बल्ले का दम देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया जिस ट्रांजिशन से गुजर रही है और भविष्य के लिए खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है, उसको देखते हुए शुभमन गिल का लगातार रन बनाना और बेहतर प्रदर्शन करना भारतीय फैन्स की उम्मीदें जगाता है.

google images

23 साल के शुभमन गिल अब क्रिकेट फैन्स के फेवरेट बन रहे हैं, छोटे से करियर में उन्होंने बड़ा नाम कर लिया है. लेकिन क्रिकेट के भगवन सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar ) की बेटी सारा तेंदुलकर(sara tendulkar) के साथ शुभमन गिल के अफेयर के चर्चे की खबर खुब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, शुभमन गिल क्रिकेट मैदान पर अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी काफी फॉलोइंग है, युवा फैन्स भी उनके दीवाने हैं.

छोटे से करियर में ही शुभमन गिल के कुछ अफेयर के चर्चे भी रहे हैं. भारतीय क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर को लेकर कई तरह की बातें सामने आती रही हैं.

google images

सारा और शुभमन गिल को लेकर फैन्स ने ऑनलाइन बातें कही हैं, यहां तक कि स्टेडियम में भी फैन्स शुभमन गिल को सारा तेंदुलकर का नाम लेकर चिढ़ाते रहे हैं. हालांकि, दोनों की ओर से कभी भी इसको लेकर कोई बात नहीं कही गई है. सिर्फ सारा तेंदुलकर ही नहीं हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी शुभमन गिल का नाम जोड़ा गया था.