लव मैरिज का खौफनाक अंत, शादी के 2 साल बाद पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत !

ख़बरें अभी तक || पंजाब के लुधियाना से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने एक साल के बेटे को भी साथ लेकर गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। आपको बता दें कि हैरान करने वाला ये पूरा मामला पंजाब के लुधियाना का है। जानकारी के मुताबिक मृतका की करीब 2 साल पहले ही आरोपी के साथ लव मैरिज हुई थी। उनका एक साल का बेटा भी है।आरोपित पति एक फैक्ट्री में काम करता है और शराब का आदी था। शराब पीने के बाद वह अकसर पत्नी से झगड़ा करता था। कई बार मोहल्ला निवासियों ने दोनों के बीच सुलह करवाई थी।

लेकिन फिर भी दोनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता ही रहता था। बताया जा रहा है कि आरोपी पति का सोमवार को भी किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसके बाद गुस्से में उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के उन्नाव का रहने वाला है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा लिया है। पुलिस का कहना है कि उन्होने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।