Haryana: रोहतर PGI में कोरोना विस्फोट ! करीब 2 दर्जन डॉक्टर्स कोविड पॉजिटिव आने के बाद फैली सनसनी

ख़बरें अभी तक || देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। महाराष्ट्र के साथ साथ  पंजाब और हरियाणा समेत करीब दस राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से पैर पसार रहे हैं। वहीं हरियाणा में रोहतक के पीजीआई में आज कोरोनी विस्फोट हुआ है जहां 22 डॉक्टर्स के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सनसनी फैल गई। सभी डॉक्टर्स जच्चा-बच्चा वार्ड में तैनात थे, जिसके बाद इस वार्ड को तुरंत बंद कर दिया गया है।

डिलीवरी सम्बंधित सिर्फ इमरजेंसी केस ही ऑपरेट होंगे

वहीं बताया जा रहा है कि इन 22 डॉक्टर्स में से चार ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। जच्चा-बच्चा वार्ड बंद होने के बाद अब डिलीवरी सम्बंधित सिर्फ इमरजेंसी केस ही ऑपरेट किए जायेंगे. बाकी सभी केसिज़ को सिविल अस्पताल भेजा जाएगा।

हरियाणा में कल कोरोना के चार और मरीजों की मौत

आपको बता दें कि.. हरियाणा में कल कोरोना के चार और मरीजों की मौत हो गई और संक्रमण के 980 नए मामले सामने आए। राज्य स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। राज्य के गुरुग्राम में 161, पानीपत में 143, अंबाला में 109, कुरूक्षेत्र में 104 और पंचकुला जिले में 102 नये मामले सामने आये हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में बताया कि हरियाणा में अब कुल मामलों की संख्या दो लाख 90 हजार से ज्यादा हो गई हैं। वहीं करीब 3200 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में संक्रमण से मुक्त होने की दर 95.74 फीसदी है।