शो के दौरान सोनाक्षी ने कहा कुछ ऐसा, सोनम को मांगनी पड़ी माफी

खबरें अभी तक। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया के शो BFFs with Vogue में आए थे. शो के दौरान दोनों ने कई ऐसे बातें की, जो सुर्खियां बन गईं. हाालंकि शो के दौरान ऐसी भी एक बात सामने आई, जिससे सोनम कपूर को ट्विटर पर सोनाक्षी से माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल, नेहा ने सोनाक्षी से सोनम कपूर के बारे में उनकी राय पूछी. इस पर सोनाक्षी ने कहा- ‘एक बार सोनम ने मुझे बहुत एटीट्यूड दिखाया था. मेरे ख्याल से वो जरूरी नहीं था.’

यह सुनने के बाद सोनम ने ट्विटर पर लिखा- ‘सोना, मैं हमेशा आपके साथ सही रही हूं. याद नहीं कि मैंने कब आपको एटीट्यूड दिखाया था. अगर आपको ऐसा लगा तो मैं माफी चाहूंगी.’सोनम की माफी के बाद सोनाक्षी ने उन्हें रिप्लाई किया- ‘सिली मत बनो सोनम. क्या हमें ऐसे शोज में जाने की आदत नहीं है, जहां हमें वो कहना पड़ता है जो हम कहना नहीं चाहते और क्या हमें इसकी भी आदत नहीं कि हमारी कही बातों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जाए. इसे सीरियसी मत लो.’

बॉडी शेमिंग की हुईं शिकार

 शो के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें मोटापे के कारण बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा था. रैपिड फायर राउंड में इसका खुलासा करते हुए कहा कि जब उनका वजन ज्यादा था तब रैंप वॉक के दौरान एक सेलेब्रिटी मॉडल ने उनकी बॉडी का मजाक उड़ाया. उन्होंने बताया, ‘मैं रैंप पर वॉक कर रही थीं, तभी एक सेलेब्रिटी मॉडल ने मुझे गाय बुलाया. मॉडल बोलीं, ये क्या है अब गाय भी रैंप वॉक करेगी’.

इसके बाद जब नेहा धूपिया ने उस मॉडल का नाम पूछा तो सोनाक्षी कुछ नहीं बोलीं. लेकिन मनीष मल्होत्रा ने कहा, शमिता सिंघल. बताते चलें कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बढ़ा हुआ था. उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था.

नेहा के शो में सोनाक्षी और मनीष मल्होत्रा ने कई मजेदार जानकारियां शेयर कीं. जब सोनाक्षी से साल 2018 की ब्रेकअप जोड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का नाम लेकर सबको चौंका दिया. जब उनसे पूछा गया कि कौन से कपल ऐसे हैं जो अपने रिश्ते को प्राइवेट रखते हैं तो उन्होंने रणवीर और दीपिका का नाम लिया.