महिला के कपड़े पहनकर बस के सामने लेट गया शराबी, ड्रामेबाजी का Video Viral

ख़बरें अभी तक || पलवल के बस स्टैंड से आए दिन शराबियों के जमावड़े के बाद हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। शराबी शराब पीकर या तो लोगों के साथ झगड़ा करते हुए देखे जाते हैं या फिर बस स्टैंड परिसर में ही रोडवेज बसों के सामने ड्रामा करने लगते हैं।  इसी बीच अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यहां पर एक शराबी ने महिला के कपड़े पहनकर हाईवोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया। महिला के कपड़े पहनकर शराबी रोडवेज की बस के सामने लेट गया।

लोगों ने उसे काफी समझाया और बस के सामने से हटने की बात भी कही, मगर वह वहीं पर लेटा रहा। थोड़ा नशा उतरने के बाद वह बस के सामने ही बैठ गया। जिसके बाद शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा। शराबी ने बस के सामने बैठ कर खूब ड्रामा किया। काफी देर समझाने के बाद वह वहां से उठा और बस का रास्ता छोड़ा। जिसके बाद बस में बैठे यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस सब के बीच हैरान करने वाली बात तो यह है कि पलवल बस स्टैंड के अंदर ही पुलिस चौकी भी है। लेकिन काफी देर तक चले इस ड्रामे के बाद भी वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा।

अगर कोई पुलिसकर्मी वक्त रहते ही वहां पहुंच जाता तो शायद इतना ड्रामा न होता। वही जब इस बारे में पलवल बस डिपो में कार्यरत भारतीय मजदूर संघ के प्रधान भरतलाल से बात की गई तो उन्होंने कहां कि ‘बस स्टैंड परिसर में आए दिन शराबियों के ड्रामे से ना केवल विभाग के कर्मचारियों को बल्कि यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जब विभाग के कर्मचारी इन शराबियों को यहां से भगाने का प्रयास करते है तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि शराबी उनके साथ मारपीट करने के लिए भी उतारू हो जाते है।

उनका कहना है कि उनके द्वारा इस बारे में बस स्टैंड चौकी के पुलिसकर्मियों को भी अवगत कराया गया है और वो भी मौके पर पहुंचकर इन्हे यहां से धमका कर भगा देते है। लेकिन उसके कुछ समय बाद ही ये वापस बस स्टैंड परिसर में आकर ड्रामा करने लगते है। उन्होंने कहा कि चौकी प्रभारी से उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के लिए भी बोल दिया है।

जिससे कि विभाग के कर्मचारियों को और सवारियों को आगे इस तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। आपकों बता दें कि शराबी द्वारा ड्रामे का ये कोई पहला मामला नहीं है। पलवल के बस स्टैंड परिसर में आए दिन इस तरह के ड्रामे देखने को मिलते है। मगर बस स्टैंड पर शराबियों के ड्रामे के बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या बस स्टैंड चौकी पुलिस इन शराबियों पर कोई कार्रवाई करती है या नहीं।