उत्तराखंड में सीएम के बाद बीजेपी ने बदला प्रदेश अध्यक्ष, जानिए कौन संभालेगा ये कमान

Khabrain Abhi Tak, UttaraKhand, 12 Mar. 21

नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चिट्ठी भी जारी की गई है। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के बाद बीजेपी ने अब अपना प्रदेश अध्यक्ष भी बदल दिया है। बीजेपी ने बंशीधर भगत को हटाकर मदन कौशिक को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। कहा जा रहा है कि बंशीधर को नए मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी।

बता दें कि मदन कौशिक ने शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के साथ मुलाकात भी की थी। बीजेपी महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह की ओर से नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चिट्ठी भी जारी की गई है। चिट्ठी में लिखा गया है कि विधायक मदन कौशिक को तत्काल प्रभाव से उत्तराखंड बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेद्र प्रधान रहे मौजूद आज कैबिनेट का विस्तार आज शाम उत्तराखंड कैबिनेट का विस्तार भी किया जाएगा। शाम पांच बजे राजभवन में 11 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। वहीं सीएम तीरथ सिंह मंत्रिमंडल में कई नए चेहरों को जगह दी जा सकती है। जिन विधायकों के मंत्री बनने में नाम प्रमुख तौर पर शामिल हैं उनमें प्रदेश उपाध्यक्ष और खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी, किच्छा से विधायक राजेश शुक्ला, दिवंगत वित्त मंत्री प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत का नाम शामिल है।