फूड ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने वाला डिलिवरी बॉय गिरफ्तार

Khabrain Abhi Tak, 11 March 2021

बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने वाले डिलिवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है। घटना मंगलवार रात की है। जब ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली जोमैटो कंपनी के डिलीवरी बॉय ने महिला के नाक पर पंच जड़ दिया, जिससे उनकी नाक की हड्डी टूट गई थी।

एक घंटे तक नहीं पहुंचा था डिलीवरी बॉय

इस बारे में हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से दोपहर के साढ़े तीन बजे फूड ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी बॉय शाम के करीब साढ़े चार बजे तक भी नहीं आया तो उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करनी की बात कही।

इसके कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय आया तो उन्होंने ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी बीच डिलीवरी ब्वॉय ने उनकी नाक पर पंच मारा और भाग निकला। इसके बाद हितेशा के नाक से खून निकलने लगा। उनकी हड्‌डी भी फ्रैक्चर हुई है।

वीडियो शेयर कर बताई कहानी

हितेशा ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया। जिसमें वे घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया। पिछले 24 घंटे में इस वीडियो पर करीब 1.4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

कंपनी ने दिया ये जवाब

इस वीडियो के सामने आने के बाद जोमैटो ने भी सोशल मीडिया के जरिए घटना पर दुख जताया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि यह अनुभव बहुत बुरा है। हम विश्वास दिलाते हैं कि कंपनी का स्थानीय प्रतिनिधि आपकी मदद के लिए जल्द आपसे संपर्क करेगा। मेडिकल देखभाल की सहायता के साथ-साथ पुलिस जांच भी की जाएगी। कंपनी ने कहा है कि हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे, जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो।

https://www.instagram.com/tv/CMOJo0XnfET/?utm_source=ig_web_copy_link