स्टारकेन स्पोर्ट्स ने ऑटो एक्सपो में पेश की 7 लाख की साइकिल

खबरें अभी तक। प्रीमियम एवं स्पोर्ट साइकिल बनाने वाली कंपनी  स्टारकेन स्पोर्ट्स ने ऑटो एक्सपो में 6.9 लाख रुपये की जायंट टीसीआर एडवांस्ड एसल मगलिया रोसा साइकिल उतारी है। यह 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक चलने वाली साइकिल प्रोपेल एडवांस्ड डिस्क का उन्नत संस्करण है। इसके साथ स्टारकेन ने ऑन रोड, एक्स रोड और ऑफ रोड कैटेगरी की 18,000 रुपये से लेकर पांच लाख रुपये की रेंज में कई साइकिलों का प्रदर्शन किया है।

60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है जायंट2017 में टूर द फ्रांस के विजेता ने इस्तेमाल की थी यह साइकिल दुनिया की सबसे तेजी से चलने वाली साइकिल होने का दावा भारत में लगातार बढ़ रही है प्रीमियम श्रेणी की साइकिलों की मांग

 दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने शुक्रवार को ऑटो एक्सपो में स्पोर्ट्स बाइक वाईजेडएफ-आर3 पेश की। दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 3.48 लाख रुपये रखी गई है। डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) तकनीक से लैस नई वाईजेडएफ-आर3 यामाहा के चुनिंदा अधिकृत डीलरों के पास उपलब्ध होगी। बॉलिवुड कलाकार और कंपनी के ब्रांड एबेंसडर जॉन अब्राहम की मौजूदगी में ऑटो एक्सपो में नई बाइक पेश की गई। यामाहा मोटर इंडिया समूह की कंपनियों के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने कहा कि कंपनी की टीम ने नये मॉडल में डुअल चैनल एबीएस जोड़ने का काम किया है ताकि ग्राहकों को बेहतर सवारी अनुभव और अधिक उत्साह प्रदान किया जा सके। डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) तकनीकी फिसलन भरी सड़कों पर भरोसेमंद ब्रेकिंग की सुविधा प्रदान करती है। यामाहा की नई बाइक में 4-स्ट्रोक, 321सीसी का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है।