बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट नितिभा कौल ने तस्वीरें शेयर की

खबरें अभी तक। बिग बॉस सीजन 10 में कॉमनर्स के तौर पर चर्चाओं में रहीं कंटेस्टेंट नितिभा कौल अपनी एक तस्वीर की वजह से इंस्टा पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, कर्नाटक में हॉलिडे मना रहीं नितिभा की तस्वीर पर हेटर्स और फैन्स में कमेंट वॉर छ‍िड़ गई है

दरअसल, नितिभा ने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में नितिभा कर्नाटक के गोकरणा में खूबसूरती का लुत्फ उठाते हुए दि‍ख रही हैं. उन्होंने एक ऐसी तस्वीर भी शेयर कर दी जिसमें वो हनुमान जन्म स्थल पर स्टाइलिश पॉज देती हुईं नजर आ रही हैं. धार्मिक स्थल पर उनकी शॉर्ट ड्रेस पहनने पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

हालांकि सेलेब्रिटी के कई फैन्स उनके सपोर्ट में भी उतर आए हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ‘ट्रोलिंग फोटो’ पर नितिभा के फैन्स सवाल कर रहे हैं कि क्या अब धार्मिक स्थलों पर जाने के लिए भी ड्रेस कोड बनाया जाएगा?

नितिभा के फैन्स ये भी कह रहे हैं कि जब विदेशी भारतीय धर्म स्थलों पर शॉर्ट ड्रेस में नजर आते हैं तब कोई क्यों सवाल नहीं खड़ा करता? इंडियन्स के साथ ऐसा भेदभाव क्यों, हर किसी का अपना लाइफस्टाइल है.

गोकरणा में क्ल‍िक की गई इस तस्वीर को नितिभा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस जगह के बाद गोवा की ओर रवाना होने की बात कही है.

नितिभा ने गोवा पहुंचकर वहां के सनसेट के खूबसूरत नजारे की ये तस्वीर भी पोस्ट की है.

बिग बॉस 10 शो के दौरान मनवीर गर्जुर के साथ करीबियों को लेकर चर्चा में रही नितिभा को-कंटेस्टेंट मनु पंजाबी के साथ पिछले साल MTV के शो Date To Remember को होस्ट करती नजर आईं थीं. नितिभा आए दिन अपने शूट्स की तस्वीरों को इंस्टा पर पोस्ट करती नजर आती हैं.