चंडीगढ़ में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रविवार देर रात 4 बदमाशों ने एक युवक की चाकु गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सेक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 18 वर्षीय संदीप के तौर में हुई है। पुलिस ने शव को सेक्टर-32 अस्पताल के शव गृह में रखवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक देर रात पुलिस ने दो संदिग्ध को राउंडअप कर लिया था। हालांकि अभी तक उनकी भूमिका है या नहीं यह पुलिस स्पष्ट नहीं कर पाई है।

वहीं इस मामले में मृतक के पिता और भाई ने बताया कि संदीप अपने परिवार के साथ मलोया कॉलोनी में रहता था। घटना वाली रात वह कॉलोनी नंबर-4 की तरफ दवाई लेने गया था। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मृतक संदीप की कॉलोनी में ही रहने वाले एक युवक से लड़ाई झगड़ा हुआ था। इसी पुरानी रंजिश के चलते रविवार रात आरोपी ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर संदीप के साथ जमकर मारपीट की।

इसी दौरान हमलावरों में शामिल एक आरोपित ने चाकू निकाल संदीप पर कई बार हमला कर दिए। इसके बाद आरोपित लहूलुहान हालत में संदीप को छोड़ वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीसीआर ने संदीप को जीएमसीएच-32 अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।