हरियाणा में अमित शाह की रैली पर बवाल, जाट लागांगे पानीपत मार्ग पर नाका

खबरें अभी तक। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को रोकने के लिए जाटों ने पूरी तैयारी कर ली है. जाट जींद में आने वाले सभी 9 रास्तों पर लगाएगी. वहीं लोकल रास्तों की कमान महिलाओं को सौंपी जाएंगी. जींद में अब  तक 760 ट्रैक्टर ट्रॉलियों की रजिस्ट्रेशल हो चुकी है. जाटों ने इस काम के लिए 19 टीमों की ड्यूटी लगाई है.

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कैप्टन रणधीर चहल ने कहा कि जाट नेता गिरफ्तारियां देने के लिए तैयार है. जाटों ने कहा कि पहले वो किसी को नहीं छेड़ेंगे और अगर उन्हें किसी ने छेड़ने की कोशिश की तो वो छोड़ेंगे नहीं.

वहीं जाटों ने कहा कि कहा सरकार 150 कंपनिया तो क्या 10000 हजार कंपनिया भी लगा ले जाट रुकने वाले नहीं हैं. जहां पुलिस उन्हें रोकेगी जाट नहीं अपना पड़ाव लगा देंगे.

रोहतक रोड पर गतौली के पास, भिवानी रोड पर घिमाना के पास, हिसार रोड पर इक्कस गांव के पास, जींद पटियाला मार्ग पर खटकड़ गांव के पास, बरवाला रोड पर संगतपुरा के पास, जींद कैथल मार्ग पर नगूरां के पास, गोहाना रोड पर पिंडारा के पास, जींद पानीपत मार्ग पर निर्जन गांव के पास जाट नाका लगाएंगे.