शराब के नशे में धुत HRTC कंडक्टर ने किया हंगामा, बैजनाथ से हरिद्वार जा रही थी बस

ख़बरें अभी तक। ऊना: बैजनाथ से हरिद्वार जा रही बस के परिचालक ने शराब के नशे में ISBT ऊना में जमकर हंगामा किया। दरअसल ऊना से जब दूसरा बस चालक बस ले जाने लगा तो कंडक्टर के मुंह से बदबू आई और जब चालक ने उससे पुछा तो कंडक्टर बस में ही गाली गलौच करने लग गया और बस छोड़कर बस अड्डा से भागकर एक दूकान में बैठ गया।

जिससे बस हरिद्वार के लिए रवाना नहीं हो पाई और सवारियां खासी देर परेशान रही। सवारियों ने जब मामले की सूचना अड्डा इंचार्ज को दी तो उन्होंने सभी सवारियों को दूसरी बस में शिफ्ट कर उनके गंतव्य तक भेजा। वहीँ अड्डा इंचार्ज ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी पुलिस ने आरोपी परिचालक का क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल भी करवाया।

बुधवार देर रात जब HRTC बैजनाथ डिपो की बस जोकि बैजनाथ से हरिद्वार जा रही थी जब आईएसबीटी ऊना में पहुंची कंडक्टर ने शराब के नशे में जमकर हंगामा बरपाया। हुआ यूँ कि ऊना में बैजनाथ से हरिद्वार के लिए जाने वाली बस का ड्राइवर बदलना था जब नया चालक बस में बैठा तो उसे कंडक्टर के मुंह से शराब की बदबू आई और जब ड्राइवर ने उससे इस बारे पुछा तो कंडक्टर बस में ही ड्राइवर के साथ उलझ गया और गाली गलौच करने लग गया।

जब बस में सवार सवारियों ने भी कंडक्टर का विरोध किया तो कंडक्टर बस से उतरकर एक दुकान में जा बैठा और करीब पौने घंटा तक कंडक्टर बस में वापिस नहीं आया। परेशान सवारियों ने तुरंत इसकी शिकायत अड्डा इंचार्ज से की और दूसरी बस भेजने का आग्रह किया। जिसके बाद अड्डा इंचार्ज ने दूसरी बस का प्रबंध करके सवारियों को करीब डेढ़ घंटा देरी से भेजा। बस चालक और सवारियों ने बताया कि कंडक्टर ने शराब पीकर खूब हंगामा किया।

वहीं जब कंडक्टर से इस बारे पुछा गया तो उसने शराब पी होने से इंकार किया लेकिन कंडक्टर की लड़खड़ाती जुबान से साफ़ प्रतीत हो रहा था कि उसने शराब का सेवन किया हुआ है। वहीं ऊना बस अड्डा इंचार्च ने बताया कि परिचालक के शराब पी होने के कारण हंगामा हुआ था जिसके बाद सवारियों को दूसरी बस में उनके गंतव्य के लिए भेजा गया है। अड्डा इंचार्ज ने बताया कि पुलिस को मौका पर बुलाकर कंडक्टर का मेडिकल करवाया जा रहा है और इस मामले के बारे में क्षेत्रीय प्रबंधक बैजनाथ को जांच के लिए भेजा जायेगा।